टीवी सीरियल डायरेक्टर एकलव्य सिंह के निर्देशन में आयोजित हुआ कैंसर अवेयरनेस कार्यक्रम का आयोजन

-- कैंसर स्पेशलिस्ट डॉ विनीता सिंह ने वुमेन्स डे ईव पर शेयर की कैंसर रोकथाम की डिटेल्स। 

टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने की शिरकत, कैंसर पीड़ित बच्चों को मिला रैम्प पर चलने का मौका। 

राजधानी जयपुर में त्रिमूर्ति सर्कल स्थित होटल ग्रैंड उनियारा में महिला दिवस की शाम को गोल्ड स्पोर्ट्स द्वारा एकलव्य एवोल्यूशन एंटरटेनमेंट के सहयोग से वुमेन्स फैशन एन्ड अवार्ड शो का आयोजन किया गया। जिसमें अपोलो हॉस्पिटल की कैंसर स्पेशलिस्ट टीम ने हिस्सा लिया और इस बीमारी की रोकथाम के बारे में जानकारी शेयर की। इस दौरान कैंसर स्पेशलिस्ट डॉ विनीता सिंह के निर्देशन में सब्यसाची फाउंडेशन के कैंसर पीड़ित किड्स ने फीमेल मॉडल्स के साथ मिलकर रैम्प वॉक किया। इस दौरान प्रोग्राम में सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान और स्पेशल गेस्ट के तौर पर चौमूं रॉयल फैमिली की प्रिन्सेज रुक्ष्मनी देवी, निर्भया स्क्वाड की हेड सुनीता मीणा, सोशल वर्कर सुमन रैना व सुरेंद्र कालरा मौजूद रहे। 

इस प्रोग्राम के डायरेक्टर एकलव्य सिंह ने बताया कि इस इवेंट का उद्देश्य इस मंच के माध्यम से काफी लोगों तक कैंसर अवेयरनेस मैसेज को पहुंचाना है। इस इवेंट की क्रिएटिव डायरेक्टर डॉ विनीता सिंह हैं जो खुद एक कैंसर स्पेशलिस्ट हैं और आज उन्होंने उन बच्चों को रैम्प पर चलने का मौका दिया है जो खुद इस गंभीर बीमारी से गुजर रहे हैं। साथ ही इस दौरान सोशल वर्कर व उन लोगों को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया जिन्होंने अपने अपने तरीकों से कोरोनाकाल में अच्छा कार्य किया है। 

गौरतलब है कि पारुल चौहान टीवी सीरियल्स बिदाई, ये रिश्ता क्या कहलाता है, मेरी आशिकी तुमसे ही, कहीं तो होगा, वो रहने वाली महलों की, राजा की आएगी बारात, साथ निभाना साथिया, कहानी घर घर की, किस देश में है मेरा दिल, रिश्तों से बड़ी प्रथा, पुनर विवाह में एक्टिंग करती हुई नजर आ चुकी हैं।

कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर कर तौर पर गोल्ड स्पोर्ट्स के सीएमडी गोविन्द खंडेलवाल, सीईओ राहुल शर्मा, मीडिया डायरेक्टर सुनील सोनी, ग्लोबल आपरेशन हेड मनोज चौधरी, ग्लोबल सीटीओ व बीआई विवेक घई और पीआरओ राहुल खुराना उपस्थित रहे। इस इवेंट के मैनेजमेंट हेड सैम पठान, नरेश रामानी व सौरव शांडिल्य हैं। इवेंट को एंकर गौरव आसुदानी ने होस्ट किया।

सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें