सौंदर्य विशेषज डॉ. शगुन गुप्ता ने भारत को विश्व में गौरव दिलाया

मुंबई : यह कहने की आवश्यकता नहीं है कि ग्लैमर और व्यक्तिगत सौंदर्य हमारे दैनिक जीवन में एक जनादेश बन गया है जो हमें भीड़ से अलग दिखने में मदद करता है।  डॉ शगुन गुप्ता दिमाग के साथ सुंदरता का एक दुर्लभ संयोजन है और वर्तमान में मेकअप उद्योग में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है।
     वह एक परमानेंट मेकअप विशेषज्ञ और ब्यूटी इन्फ्लुएंसर है और टीवी, वेब और सिनेमा की दुनिया के कई अभिनेताओं और प्रभावितों के साथ काम कर रही है। उसने बचपन से ही मेकअप और स्किन केयर में अपनी रुचि विकसित की और हमेशा इस उद्योग में कुछ नया करना चाहती थी। काम में अपनी विशिष्टता के साथ, शगुन निश्चित रूप से भारत को विश्व स्तर पर गौरवान्वित कर रही है।
    डॉ शगुन गुप्ता के पास सुंदरता को समझने का एक उपहार है। वह दो दशकों से सौंदर्य के क्षेत्र में है। उसका प्रमुख लेबल  शगुन गुप्ता सिग्नेचर लुक बनाने की एक विशेषता बनाता है जो हमेशा  ग्राहक की स्थिति को लुभाता है और आनंदित भी करता है।
     डॉ शगुन गुप्ता नोव्यू कंटूर की भारतीय पार्टनर भी हैं, जो एक अग्रणी ब्रांड है और दुनिया भर में माइक्रो पिग्मेंटेशन में मास्टर किया है। वह एक साथी सदस्य और अमेरिकन एसोसिएशन ऑफ माइक्रो-पिग्मेंटेशन की  राजनयिक भी है।  
    सुंदरता को समझने के लिए वह एक विशेष रिवॉर्ड भी रखती है। उन्होंने आज के समय के वैश्विक सौंदर्य उद्योग में सबसे अधिक चलने वाली, लैश लाउंज आईलैश एक्सटेंशन बुटीक को पेश किया है, जो की आज के समय में सबसे लोकप्रीय और ट्रेंडिंग ब्यूटी उद्योग है।  वह माइक्रो-पिग्मेंटेशन विशेषज्ञ, और कॉस्मेटिक टैटू हटाने के विशेषज्ञ के रूप में प्रैक्टिस करने वाली कॉस्मेटोलॉजिस्ट, एस्थेटिशियन हैं, जो नई उभरती तकनीकों में सबसे आगे रही हैं और भारतीय सौंदर्य बाजार में काफी लोकप्रिय रही हैं। अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, डॉ शगुन गुप्ता फेडरेशन ऑफ कोरियन ब्यूटी प्रोफेशनल और डिप्लोमैट के भारतीय राष्ट्रपति के मंच तक पहुंच गई हैं

सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें