रोट्रेक्ट साउथ एशिया के समूह "सेरिक एमडीआईओ" के अध्यक्ष कौशल साहू का शपथ ग्रहण समारोह सूरत में

रोट्रेक्ट साउथ एशिया के वर्तमान अध्यक्ष पीडीआरआर कौशल साहू का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को सूरत में होगा जिसकी मेजबानी रोट्रेक्ट डिस्ट्रिक्ट 3060 करेगा. गौरतलब है कि सेरिक एमडीआईओ रोटरी इंटरनेशनल का सबसे पुराना और भरोसेमंद शाखा है और वर्तमान में दक्षिण एशिया के 7 देशों के 40 रोटरी डिस्ट्रिक्ट और 1,15,000 से अधिक रोट्रेक्ट के मेंबर्स इसके हिस्सा है।

सेरिक एमडीआईओ के अध्यक्ष पीडीआरआर कौशल साहू ने बताया कि कोरोना काल के बाद यह पहला मौका है जब कोई व्यक्तिगत रूप से कार्यक्रम हो रहा है और इस कार्यक्रम में देश विदेश के लोग शिरकत करेंगे। शपथ ग्रहण समारोह के संयोजक पीडीआरआर विरल ने बताया कि यह पहली बार है जब हम इतने भव्य तरीके से सेरिक एमडीआईओ की शपथ ग्रहण समारोह की मेजबानी कर रहे है, साथ ही उन्होंने बताया कि हम कोरोना के पूरे नियमो को ध्यान में रख कर कार्यक्रम का संचालन करेंगे।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रोटरी अंतरास्ट्रीय डिस्ट्रिक्ट 3060 के प्रान्तपाल संतोष प्रधान, विशिष्ठ अतिथि के रूप में पीडीजी हरीश गौर और डीजीएन निहिर दवे विशेष अतिथि के रूप में डीजीई श्रीकांत और शपथ अधिकारी के रूप में पीडीजी आशीष अजमेरा जी उपस्थित रहेंगे


सांगरी टुडे हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें